कमलनाथ के पत्र का जवाब दिया नंदी ने…

0

मध्यप्रदेश में होने वाले आगामी चुनाव दिन-प्रतिदिन काफी दिलचस्प होते जा रहे हैं। जहां एक ओर भाजपा-कांग्रेस एक-दूसरे पर हमला करने से नहीं चूक रहीं, वहीं कांग्रेस-बसपा के गठबंधन ने भी खूब आग पकड़ रखी है। हाल के दिनों में शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा और कमलनाथ के महाकाल को पत्र लिखने ने सियासत में काफी आग उगली।

इस बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को भगवान शिव के वाहन नंदी बैल ने पत्र का जवाब दिया है। अब सोशल मी़डिया में नंदी के नाम से एक पत्र काफी वायरल हो रहा है।

इस पत्र में लिखा है, “प्रिय कमलनाथ, आपका पत्र मिला। मैंने स्वयं महादेव को पढ़कर सुनाया, प्रभु बड़े भोले हैं, उन्होंने आपकी बातों पर विश्वास करते हुए आपकी इच्छा पूरी करने की बात कही। प्रभु ने अपना आशीर्वाद नारियल के रूप में आपके अपने ज्योतिरादित्य सिंधिया तक पहुंचाया, किंतु उन्होंने तिरस्कार कर दिया। पत्र के अंत में लिखा है, मैंने भोलेनाथ से स्वयं आप सब लोगों को सद्बुद्धि देने की विनती की है। ख्याल रखिए।“

बता दें कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने महाकाल के नाम पर एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने शिवराज सरकार द्वारा किए गए वादों का जिक्र किया था। पत्र में उन्होंने शिवराज पर गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने पत्र के माध्यम से महाकाल से निवेदन किया कि अब जनता को शिवराज सरकार के कुशासन से मुक्ति दिलाएं।

Share.