कमलनाथ-सिंधिया के बीच पोस्टर वार

0

मध्यप्रदेश चुनाव नज़दीक आते जा रहे हैं। भाजपा के 15 सालों का शासन खत्म करना तो दूर कांग्रेस की अंदरूनी कलह खत्म नहीं हो पा रही है। इस बीच कांग्रेस के दो दिग्गज नेताओं के बीच रहस्यमयी ढंग से ऑनलाइन पोस्टर वार शुरू हो गया है।

इन पोस्टरों में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और चुनाव अभियान कमेटी के चेयरमैन और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक-दूसरे के खिलाफ दिखाया गया है। एक पोस्टर में एक ओर जहां सिंधिया को भावी मुख्यमंत्री के रूप में पेश किया गया है वहीं दूसरे पोस्टर में कमलनाथ को सीएम के दावेदार के रूप में दिखाया गया है।

यह पोस्टर ऐसे वक्त पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जब कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व सभी क्षेत्रों में लगातार यह कह रहा है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस एकजुट होकर चुनावी मैदान में उतर रही है।

खास बात यह है कि सीएम पद के लिए कमलनाथ के समर्थन वाले पोस्टर में निवेदक के रूप में मप्र कांग्रेस युवा मित्र मंडल का नाम दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ सिंधिया के समर्थन वाले पोस्टर में निवेदक की जगह पर केवल श्रीमंत सिंधिया फैन क्लब लिखा हुआ है। इसका कारण अब तक जाहिर नहीं हुआ है कि पोस्टर किसने जारी किया है।

Share.