जीतू निकले भाजपा की पोल खोलने

0

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा के मुकाबले के लिए कांग्रेस ने जनजागरण यात्रा शुरू कर दी है। यह यात्रा सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा के पीछे-पीछे निकलेगी। यात्रा की शुरुआत बुधवार को उज्जैन जिले के तराना से हुई।

कांग्रेस राऊ विधायक जीतू पटवारी कांग्रेस का यह रथ लेकर प्रदेश की यात्रा पर रवाना हुए। रथ को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने हरी झंडी दिखाई। यात्रा शुरू करने से पहले जीतू पटवारी इंदौर के खजराना गणेश मंदिर पहुंचे, जहां पूजा-अर्चना कर वे उज्जैन के लिए रवाना हुए।

रथ रवाना करने से पहले कमलनाथ ने तराना के कृषि मंडी में सभा की। कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि यह सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा नहीं, बल्कि विदाई यात्रा है। भाजपा ने भ्रष्टाचार का मेन्यू बना रखा है। महिलाओं पर अत्याचार के मामले में मप्र नंबर वन है। हर वर्ग परेशान है। किसानों के अपमान हो रहा है फिर भी सीएम आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएम की रथयात्रा में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है।

कमलनाथ ने आगे कहा कि कमलनाथ की चक्की देर से चलती है, लेकिन बहुत बारीक पीसती है। चिंता मत कीजिए कांग्रेस की सरकार बनते ही 10 दिन के अंदर किसानों का कर्ज माफ होगा। पार्टी को युवा और किसानों की चिंता है।

अजयसिंह ने भी किया हमला

सीएम शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत मैहर माता के दर्शन से हुई। इस पर नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह ने सीएम पर हमला करते हुए कहा कि सीएम ने भगवान राम से भी झूठ बोला और मैहर वाली माता को भी धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि 25 करोड़ का राम वन गमन पथ घोषणा के 11 वर्ष बाद भी नहीं बना। मैहर को स्मार्ट सिटी बनाने का वादा भी पूरा नहीं हुआ और जनआशीर्वाद यात्रा जबरन आशीर्वाद यात्रा बन गई है।

Share.