शिवराज की आशीर्वाद यात्रा ढोंग – पटवारी

0

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा शनिवार से शुरू हो रही है। विरोधी पार्टी कांग्रेस शिवराज पर हमला करने से चूक नहीं रही है। इस बीच कांग्रेस राऊ विधायक जीतू पटवारी ने सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा पर तीखा हमला किया।

कांग्रेस की एक प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश 1 लाख 90 हजार हजार करोड़ रुपए के कर्ज में हैं, उस प्रदेश के सीएम ढाई करोड़ रुपए के रथ में बैठकर जनता से आशीर्वाद लेने जा रहे हैं। इससे यह साफ है कि वे महंगे रथ में बैठकर जनता से आशीर्वाद लेने नहीं बल्कि देने जा रहे हैं।

भगवान से बड़े शिवराज

पटवारी ने कहा कि हमारे संस्कार ऐसे हैं कि आशीर्वाद पैर छूकर लिया जाता है, लेकिन सीएम 30 फीट ऊपर से आशीर्वाद लेते हैं। इस यात्रा में आशीर्वाद लेने वाला ऊपर और देने वाला नीचे खड़ा है। उन्होंने कहा कि शिवराज तो अब भगवान महाकाल से भी बड़े हो गए हैं।

रावण के रथ से महंगा

पटवारी ने रामायण काल का जिक्र करते हुए कहा कि रामायण काल में रावण का रथ भी इतना महंगा नहीं था, जितने महंगे वाहन पर सीएम शिवराज अपनी जनआशीर्वाद यात्रा निकालने जा रहे हैं। मप्र कर्ज में डूबा हुआ है, किसान परेशान, युवा बेरोजगार है और शिवराजसिंह यात्रा निकालने में लगे हैं।

कमलनाथ ने भी लिखा पत्र

बता दें कि कमलनाथ ने महाकाल के नाम एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने शिवराज सरकार द्वारा किए गए वादों का जिक्र किया। पत्र में उन्होंने शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने भगवान से निवेदन किया कि अब जनता को आशीर्वाद देकर शिवराज सरकार के कुशासन से मुक्ति दिलाएं।

Share.