पीएम से सच की उम्मीद नहीं करनी चाहिए : पटवारी

1

मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद के पीछे-पीछे जनजागरण यात्रा निकालकर सीएम की नाकामियां गिनाते नज़र आ रहे हैं, वही अब जीतू पटवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया है।

उन्होंने ट्वीट के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी की सांसद आदर्श गांव गोद लेने की योजना पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जीतू ने एक आरटीआई का हवाला देते हुए कहा कि पीएम मोदी ने 4 गांव गोद लिए, लेकिन सांसद निधि से एक पैसा भी वहां खर्च नहीं किया।

पटवारी ने लिखा कि मोदी जी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के जिन 4 गावों को गोद लिया था, उनमें अपनी सांसद निधि से एक रुपया भी नहीं दिया है। उन्होंने आगे लिखा कि, प्रधानमंत्री अपने हर वादे और भाषण के बात बता दिया करिये क्या सच, क्या जुमला और क्या हकीकत है। खैर, आपसे सच और हकीकत की उम्मीद करना सूरज को पश्चिम से उगते देखना है।

बता दे कि जिस आरटीआई में दी गई जानकारी का जीतू पटवारी हवाला दे रहे हैं, उसमें लिखा है कि 2014 से लेकर 2018 तक जिन गांवों को पीएम मोदी ने गोद लिया हुआ है, उनमें से अभी तक उनकी सांसद निधि से किसी भी तरह का कोई विकास कार्य नहीं किया गया है। इस आरटीआई पर परियोजना निदेशक वाराणसी के साइन भी दिखाई दे रहे हैं।

Share.