गुप्ता ने कहा गुंडा तो शुक्ला ने की शिकायत

0

इंदौर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 में चल रही सियासी लड़ाई में रोजाना कुछ न कुछ नए दांव-पेंच देखने को मिलते हैं। ऐसे ही दांव-पेंच के बीच सोमवार को एक बार फिर भाजपा प्रत्याशी सुदर्शन गुप्ता ने अपने विरोधी प्रत्याशी संजय शुक्ला पर गलत बयानबाजी कर दी। वहीं रोजाना भाजपा और कांग्रेस के बीच हो रही लड़ाई से तंग आकर कांग्रेस प्रत्याशी शुक्ला ने चुनाव आयोग में शिकायत कर दी।

एफआईआर की कॉपी

गुप्ता ने जब संजय शुक्ला के पिता को गुंडा कहा था, उसी को आधार बनाकर संजय शुक्ला ने चुनाव आयोग से यह शिकायत की।

वो तो अनपढ़ है, क्या जाने – गुप्ता

सुदर्शन गुप्ता ने पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता और कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला के पिता विष्णुप्रसाद शुक्ला को गुंडा कहा था। इससे पहले उन्होंने संजय शुक्ला को भी गुंडा कहा था, लेकिन अब उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी को अनपढ़ कह डाला। विधानसभा में प्रचार के दौरान उनसे पूछे गए सवाल पर गुप्ता ने कहा कि मेरे सामने वाले प्रत्याशी अनपढ़ हैं, वे क्या जाने विकास क्या होता है। इसके बाद एक बार फिर गुप्ता संजय शुक्ला के निशाने पर आ गए।

मुझे गुंडा साबित करने के लिए सुदर्शन कर रहे षड्यंत्र- शुक्ला

इधर कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने विधायक सुदर्शन गुप्ता के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है। उन्होंने शिकायत में कहा है कि गुप्ता बार-बार मुझे गुंडा बता रहे हैं। वे मेरे परिवार के सदस्यों को भी गुंडा कह चुके हैं। मुझे गुंडा साबित करने के लिए सुदर्शन गुप्ता किसी भी हद तक जा सकते हैं। सुदर्शन गुप्ता ने अपने भागीरथपुरा स्थित कार्यालय पर खुद आग लगवाकर मुझे बदनाम करने की कोशिश की थी। ऐसे में आयोग को सुदर्शन गुप्ता की गतिविधियों पर निगरानी रखनी चाहिए। उन्होंने अपने आवेदन में विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 को अति संवेदनशील क्षेत्र घोषित करने की मांग की।

Share.