website counter widget

election

राजस्थान में कांग्रेस को जिताने जाएंगे सिद्धू

0

67 views

पंजाब से सांसद और पूर्व क्रिकेटर नवजोतसिंह सिद्धू को भाजपा में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है परंतु पार्टी के प्रचार और भाजपा पर हमला करने के लिहाज से वे कांग्रेस के लिए बड़े हथियार के रूप में सामने आ रहे हैं। चुनावी राज्यों में रैलियों के लिहाज से उनकी ज़ोरदार डिमांड आ रही है। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि सिद्धू जिस अंदाज में भाजपा पर हमला करते हैं, उसे लोग पसंद करते हैं और इससे पार्टी को फायदा हो सकता है।

नवजोतसिंह सिद्धू का मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की स्टार प्रचारकों की सूची में नाम हैं। वहीं राजस्थान की सूची बनना बाकी है| यहां भी उनका नाम शामिल होना तय है। स्टार प्रचारकों की सूची में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान व पूर्व सांसद मोहम्मद अजहरुद्दीन का नाम भी शामिल है।

चुनाव अभियान से जुड़े पार्टी ने एक नेता ने कहा कि सिद्धू को लेकर मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में प्रचार कराने को लेकर ज्यादा मांग आ रही है। पार्टी ने इस बारे में सिद्धू को सूचना दे दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिद्धू ने पूरा सहयोग करने का भरोसा दिया है। 2017 के पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू भाजपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी में आए थे। उन्होंने पंजाब की अकाली सरकार और भाजपा के गठबंधन का विरोध किया था। नवजोत सिंह सिद्धू अपनी शायरी और चुटकलों के लिए लोकप्रिय हैं।

कमेंटेटर और टीवी कलाकार

भारतीय क्रिकेट टीम 2001 में श्रीलंका के दौरे पर गई थी, तब सिद्धू ने बतौर कमेंटेटर निम्बूज स्पोर्टज़ के लिए काम किया। बाद में सिद्धू स्टार स्पोर्ट्स ने अपने चैनल पर अनुबंधित कर लिया और वे वन लाइनर कॉमेडी करने लगे। सिद्धू ‘द ग्रेट इन्डियन लाफ्टर चैलेन्ज’, ‘क्या होगा निम्मो का’, ‘फंजाबी चक दे’, ‘कॉमेडी नाइट्स कपिल’, ‘द कपिल शर्मा शो’ आदि में नज़र आए।

विधानसभा चुनाव 2018
Share.