मतदान केंद्र पर महिला की मौत से मचा हड़कंप

0

राजस्थान में मतदान के दौरान फतेहपुर व सीकर में हिंसक झड़प हुई। इसके अलावा सभी जगह शांतिपूर्ण मतदान हुआ, लेकिन कई-कई जगह मतदान में व्यवधान पड़ा और कई जगह मतदान देरी से शुरू हो सके। ऐसे में भीलवाड़ा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर मतदान करने आई 84 वर्षीय महिला की मौत से हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार, गीता देवी नाम की एक बुजुर्ग महिला सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र के ढोसर बूथ पर दोपहर में मतदान करने पहुंची थी। मतदान केंद्र पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, गीतादेवी द्वारा वोट डाले जाने के बाद ईवीएम से बीप की आवाज आते ही महिला नीचे गिर गई। बुजुर्ग महिला को तत्काल ही पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। गंगापुर पुलिस सूचना पाकर तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

बुजुर्ग महिला की मौत से मतदान केंद्र पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने केंद्र पर पहुंचकर लोगों को शांत करवाया और फिर से मतदान शुरू करवाया। फिलहाल महिला की मौत के कारण का पता नहीं चला है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। राजस्थान में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान समाप्त हुआ। राजस्थान में 72 प्रतिशत मतदान हुआ।

राजस्थान चुनाव : शरद यादव पर राजे का पलटवार

राजस्थान चुनाव : वोटिंग शुरू, जनता करेगी फैसला

हम राजस्थान में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे : शाह

Share.