भाजपा विधायक पर बरसे डंडे

1

मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है और सभी प्रत्याशी प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहे हैं। वहीं कई प्रत्याशियों ने तो प्रचार के अनोखे ही तरीके ईजाद किए हैं। अलग-अलग तरीके से प्रचार करने पर कई प्रत्याशी चर्चा का विषय बने लेकिन इसी बीच एक ऐसे भाजपा विधायक का मामला सामने आया जिस पर भीड़ ने लाठियां भांज दी।

सारंगपुर विधानसभा विधायक व भाजपा प्रत्याशी कुंवर कोठार पर जनसम्पर्क के दौरान भीड़ ने धावा बोल दिया। पहले तो भीड़ ने विधायक व उनके साथियों पर जमकर लाठियां भांजी और फिर पथराव भी किया। इस हमले में विधायक के बेटे को मामूली चोटें भी आईं हैं। इस हमले से बचने और अपनी जान बचाने के लिए विधायक को नजदीक बने एक मकान में शरण लेनी पड़ी। दरअसल, ग्रामीणों ने विधायक का गांव में प्रवेश वर्जित कर रखा है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अपने चुनावी प्रचार के लिए कुंवर कोठार जनसम्पर्क कर रहे थे और उनके साथ उनके समर्थक व कार्यकर्त्ता भी थे। इसी बीच ग्रामीणों ने विधायक को गांव में जाने से रोका और कहा कि पिछली बार जीतने के बाद से अब क्यों गांव में आ रहे हो? जबकि इसके पहले तो कभी गांव नहीं आए। इस पर विधायक के साथ मौजूद कार्यकर्त्ता ग्रामीणों से उलझ पड़े और देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया। इस पर कुछ ग्रामीण भड़क गए और घर से लाठियां निकाल लाए और विधायक व कार्यकर्ताओं पर टूट पड़े।

अचानक हुए इस हमले में विधायक के पुत्र को मामूली चोट आई ,वहीं विधायक की 2 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयीं। विधायक कोठार को अपनी जान बचाने के लिए पास ही बने एक घर में शरण लेनी पड़ी। ग्रामीणों द्वारा किये इस हमले की शिकायत फरियादी पवन सोलंकी ने पुलिस में कर दी है। पुलिस में की गई शिकायत के बाद नामजद ग्रामीणों नरेंद्र सिंह, गोपाल पालीवाल, राजू चावड़ा, माखन भिलाला, जितेंद्र मालवीय, कान्हा लोहार, रघुनाथसिंह, राजू सिंह, बापूलाल मालवीय, रामचंद्र मालवीय, देवजी भामी, लक्ष्मीनारायण मालवीय, बद्रीलाल मालवीय के खिलाफ कई धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किए गए है।

Video: कुत्ते भौंक सकते हैं, भाजपा विधायक नहीं – प्रमिला

Video: वरिष्ठ भाजपा नेता ने दिखाया भाजपा विधायक को आईना

Video: भाजपा विधायक के सामने फूटा लोगों का गुस्सा

Share.