पीएम के आने से पहले चाय पर चर्चा..

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को जयपुर आ रहे हैं। यहां वे राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ ले रही जनता से संवाद करेंगे। इसके लिए भाजपा ने चाय पर कार्यकर्ताओं से चर्चा की। इस दौरान उपमहापौर सहित कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे, लेकिन शहर अध्यक्ष की अनुपस्थिति चर्चा का विषय रही।

बड़ी घोषणा की उम्मीद

पीएम मोदी शनिवार को जयपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा में केंद्र और राज्य सरकार की एक दर्जन फ्लैगशिप योजनाओं के 2 लाख 25 हजार लाभार्थी एवं 13 हजार भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। इनमें प्रत्येक योजनाओं के एक-एक लाभार्थी शामिल होंगे। सीएम वसुंधराराजे और प्रदेश के भाजपा नेताओं को उम्मीद है कि पीएम मोदी शनिवार को राज्य के लिए कोई बड़ी घोषणा भी कर सकते हैं।

कार्यक्रम का मिनट टू मिनट शेड्यूल

पीएम मोदी 12:45 बजे दिल्ली से जयपुर के सांगानेर हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और यहां से हेलिकॉप्टर से सवाई मानसिंह स्टेडियम पहुंचेंगे। स्टेडियम से सीधे अमरूदों के बाग स्थित सभास्थल पहुंचकर केंद्र और राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के लाभार्थियों से मिलने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी 2:15 बजे वापस दिल्ली लौट जाएंगे।

पुख्ता सुरक्षा

प्रधानमंत्री की सभा के लिए अमरूदों का बाग को एसपीजी ने अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया है। राज्य पुलिस सहित सुरक्षा बलों ने जयपुर शहर में सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए हैं। जयपुर शहर में आने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। पीएम की सभा में किसी भी तरह का व्यवधान रोकने के लिए पुलिस ने काले कपड़ों की बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Share.