website counter widget

छत्तीसगढ़ चुनाव: धरसींवा से पूर्व मंत्री विधान मिश्रा का टिकट कटा

0

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष अजीत जोगी ने एक बड़ा फैसला लिया है। पूर्व मंत्री विधान मिश्रा को धरसींवा से पार्टी का प्रत्याशी बनाया था, लेकिन अब वे पार्टी की ओर से चुनाव नहीं लड़ेंगे। अजीत जोगी ने मिश्रा को नई जिम्मेदारी सौंपी है। वे अब पार्टी के स्टार प्रचारक के रूप में सभी 90 विधानसभा सीटों का दौरा करेंगे।

नई जिम्मेदारी मिलते ही विधान मिश्रा ने पत्रकारों से चर्चा की। मिश्रा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि उनके पास चुनाव लड़ने के लिए कोई मुद्दा नहीं है इसलिए वे सिर्फ सीडी का शोर कर रहे हैं। कांग्रेस सिर्फ सीडी की लड़ाई लड़ रही है, जबकि हम प्रदेश की लड़ाई लड़ रहे हैं।

मिश्रा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने कांग्रेस की नाक कटवा दी है। उन्हें तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। अब तो कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को भी उनके साथ जाने में शर्म महसूस होती है।

कांग्रेस की कोर कमेटी का गठन

वहीं कांग्रेस ने कोर कमेटी का गठन कर दिया है। कमेटी में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव, चरणदास महंत, अरविंद नेताम, कमला मनहर और ताम्रध्वज साहू को जिम्मेदारी दी गई है। यह कमेटी पार्टी की तमाम गतिविधियों और चुनाव अभियान की जिम्मेदारी संभालेगी।

विधानसभा चुनाव में महिलाओं की महत्वपूर्ण भागीदारी

आप के सीएम पद के उम्मीदवार होंगे कोमल हुपेंडी

यहां महिलाओं का चलता है राज, तय करती हैं कौन बनेगा विधायक

विधानसभा चुनाव 2018
Share.