आप का दिल्ली नेतृत्व करेगा मप्र में प्रचार

0

मध्यप्रदेश में ज़मीन तलाश रही आम आदमी पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। आप ने अपने 145 प्रत्याशियों के नाम भी घोषित कर दिए हैं। अब प्रदेश में अपना दमखम दिखाने के लिए पार्टी का दिल्ली नेतृत्व चुनावी रणभूमि में उतरेगा। हाल ही में आलोक अग्रवाल की दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल, कैबिनेट मंत्री गोपाल राय और सांसद संजय सिंह सहित केंद्रीय नेतृत्व के कई सदस्यों से मुलाकात हुई थी। मुलाकात में प्रदेश चुनाव की रणनीति को लेकर विस्तृत रणनीति बनाई गई।

आम आदमी पार्टी के केंद्रीय स्तर के नेताओं का मध्यप्रदेश में दौरा तीन स्तर पर होगा। पहले दौरे में शीर्ष नेतृत्व के साथ कुछ विधायक और अन्य नेता चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभालेंगे। यह कार्यक्रम जिला स्तर पर होंगे। दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में विधानसभा स्तर पर विधायक और केंद्रीय नेतृत्व जिम्मेदारी  संभालेंगे। वहीं तीसरे चरण में प्रचार-प्रसार की कमान खुद अरविंद केजरीवाल संभालेंगे।

पार्टी की ओर से मध्यप्रदेश की चुनावी रणभूमि में प्रचार-प्रसार के लिए जिन नेताओं का आगमन तय हो गया है, उनमें प्रदेश प्रभारी और दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय, सांसद संजयसिंह, सांसद सुशील गुप्ता, सांसद भगवंत मान, चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा, ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज, सीमापुर से विधायक राजेंद्र पाल, मंगोलपुरी से विधायक राखी बिड़लान, मालवीय नगर से विधायक सोमनाथ भारती, सदर बाज़ार से विधायक सोमदत्त, जंगपुरा से विधायक प्रवीण देशमुख, वजीरपुर से विधायक राजेश गुप्ता, पालम से विधायक भावना गौड़, रिचा मिश्रा पांडे, और शहनाज हिंदुस्तानी प्रमुख हैं।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: आप ने घोषित की 10वीं सूची…

सपा ने बढ़ा दिया चुनाव में रोमांच, होगा त्रिकोणीय मुकाबला

Share.