भ्रष्टाचार मिटाओ-भाजपा भगाओ’ अभियान

0

राजस्थान कांग्रेस की ओर से बुधवार को ‘भ्रष्टाचार मिटाओ-भाजपा भगाओ’ के नाम से पदयात्रा निकाली गई। यह यात्रा पीसीसी भवन से शुरू होकर छोटी चौपड़ पर खत्म हुई। पदयात्रा में बड़ी संख्या में प्रदेश पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे। कांग्रेसियों की भारी भीड़ की वजह से शहर के रास्ते जाम हो गए और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

पदयात्रा राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं जयपुर जिलाध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास के नेतृत्व में निकाली गई। प्रतापसिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि पूरे राजस्थान में भाजपा सरकार के मंत्रियों के भ्रष्टाचार और कुशासन से पूरा प्रदेश बर्बाद हो गया है। जयपुर में स्मार्ट सिटी के नाम पर जनता के खून-पसीने की टैक्स की कमाई को स्मार्ट सिटी के नाम पर 2600 करोड़ का घोटाला करके बर्बाद कर दिया। द्रव्यवती नदी प्रोजेक्ट, रिंग रोड प्रोजेक्ट में भी बहुत बड़ा घोटाला हुआ है।

प्रतापसिंह ने आगे कहा कि ‘भ्रष्टाचार मिटाओ-भाजपा भगाओ’ अभियान लगातार सभी विधानसभा क्षेत्रों में जारी रहेगा। आने वाले वक्त में सरकार के जुल्म के खिलाफ कांग्रेस का अभियान और तेज किया जाएगा।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव नजदीक आते देख कांग्रेस ने वसुंधरा सरकार पर हमला तेज कर दिया। कांग्रेस पहले से ही राज्यभर में मेरा बूथ-मेरा गांव कार्यक्रम चला रही है।

Share.