चुनाव से पहले यात्राएं निकालेगी कांग्रेस

0

विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र कांग्रेस ने चुनाव कैंपेन कमेटी की बैठक बुलाई। बैठक में कैंपेन कमेटी के चेयरमैन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बैठक में शामिल हर सदस्य से एक आइडिया मांगा। आइडिया ऐसा होना चाहिए, जो कांग्रेस को जीत तक ले जाए। अभियान समिति को आइडिया पसंद आया तो कांग्रेस उसे चुनाव अभियान के दौरान इस्तेमाल करेगी।

पांच यात्राएं निकालेगी

चुनाव से पहले प्रदेश में कांग्रेस पांच यात्राएं निकालेगी। इसकी योजना पर कांग्रेस कार्य कर रही है। साथ ही संभागस्तर पर चुनाव अभियान समितियों का गठन करने का निर्णय लिया गया है। वहीं सिंधिया का चुनावी दौरा 11 जुलाई से खजुराहो से शुरू होगा।

कमल की फूल, हमारी भूल

कैंपेन कमेटी की बैठक में सिंधिया ने कहा कि अब हमें न्याय की सरकार चाहिए| कमल का फूल, हमारी भूल, अब यह नारा घर-घर जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मानसून सत्र भी डेढ़ दिन में ख़त्म हो गया। हम अविश्वास प्रस्ताव लाए तो सदन समाप्त कर दिया। प्रदेश में सीएम और संसद में पीएम तय करेंगे कि सदन कब और कितने दिन चलेगी। उन्होंने आगे कहा कि पहली बार ऐसा देखा गया है कि विधायक दल की बैठक में अधिकारी प्रजेंटेशन दे रहे हैं। यदि ऐसा है तो अधिकारी सदन में प्रजेंटेशन दें।

Share.