Video: मेरे भाषण से कांग्रेस के वोट कटते हैं – दिग्विजयसिंह

0

अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि उनके भाषण से कांग्रेस के वोट कटते हैं, इसलिए  वे भाषण नहीं देंगे।’ भोपाल में पार्टी कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि जिसको टिकट मिले, चाहे दुश्मन को मिले, पर जिताओ। मेरा काम केवल एक है, कोई प्रचार नहीं, कोई भाषण नहीं। मेरे भाषण देने से तो कांग्रेस के वोट कट जाते हैं इसलिए मैं जाता नहीं।’

दिग्विजयसिंह के इस बयान की वजह से लगातार हो रही उनकी उपेक्षा माना जा रहा है। कुछ दिनों पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भोपाल में रोड शो किया। उस वक्त दशहरा मैदान में रैली स्थल से दिग्विजय का कटआउट गायब था। पूरे शहर में कांग्रेस नेताओं की तस्वीरें नज़र आई, लेकिन उनमें दिग्विजयसिंह नहीं थे।

मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को वोटिंग होगी। चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश के लगातार दौरे कर रहे हैं। सोमवार को राहुल ने दतिया, डबरा और ग्वालियर में रैलियां की थीं। दतिया में रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने भाजपा पर तीखा हमला किया था। उन्होंने कहा कि यूपीए ने जो हवाई जहाज 526 करोड़ में खरीदा, वो मोदी सरकार ने 1600 करोड़ में खरीदा। एचएएल जैसी सरकारी कंपनी से कॉन्ट्रैक्ट छीनकर पीएम मोदी ने अनिल अंबानी को दे दिया। मैंने इस बारे में मोदीजी की आंख से आंख मिलाकर सवाल पूछे, उन्होंने एक बार भी मेरी आंखों में आंखे डालकर नहीं देखा।

मांगलिया में सीएम शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा…

अपने बेतुके बयानों के बाद अब ट्विटर पर ‘फर्जी फोटो’ पोस्ट करने लगे

Share.