VIDEO : जीतू पटवारी हुए विरोध के शिकार

0

मध्यप्रदेश के चुनावी माहौल में कोई भी नेता जनता की नाराज़गी से खुद को बचा नहीं पा रहा है। कोई भी दल का नेता हो, उसे जनाक्रोश का शिकार होना पड़ रहा है। अब अपने बयान से सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष व इंदौर के राऊ से विधायक जीतू पटवारी विरोध के शिकार हो गए हैं । नाराज़ ग्रामीणों ने उनके साथ धक्का-मुक्की तक कर दी।

दरअसल, चुनाव प्रचार के लिए राऊ विधानसभा उम्मीदवार जीतू पटवारी रंगवासा गांव पहुंचे थे। जहां स्थानीय लोगों ने पटवारी से सामुदायिक भवन बनवाने की मांग रखी। चांदनी चौक के मंच पर जीतू पटवारी ने हामी भरते हुए गांव में सामुदायिक भवन बनवाने की मांग स्वीकार कर ली और कहा कि बन जाएगा।

https://www.youtube.com/watch?v=b9iqwd3to7k

इस दौरान ग्रामीणों ने विवाद खड़ा कर दिया कि पहले तो आप भी कह चुके हैं कि गांव में सामुदायिक भवन बनाने के लिए 10 लाख की राशि स्वीकृत कर चुके हैं, जिसके बाद पटवारी इस बात से बचते नज़र आए और ग्रामीणों ने उनके साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। अंत में पटवारी को मंच छोड़कर जाना पड़ा और लोगों ने नारेबाज़ी शुरू कर दी।

इससे पहले भी जीतू पटवारी के दो वीडियो वायरल हो चुके हैं। 19 नवंबर को चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा था कि चुनाव आने पर महिलाएं रिश्वत लेती हैं और पुरुष शराब पीते हैं। वहीं इससे पहले उनके एक वीडियो ने भी विवाद खड़ा कर दिया था। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा था कि विधानसभा चुनाव में मेरा ख्याल रखना, मेरी इज्जत रखना, पार्टी गई तेल लेने।

Share.