…तो  इस कारण हारती है कांग्रेस

0

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस समन्वय समिति अध्यक्ष दिग्विजयसिंह अक्सर अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं। दिग्विजयसिंह ने एकबार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बता दिया कि आखिर भाजपा के जीतने और कांग्रेस के हारने की वजह क्या है।

दिग्विजयसिंह ने उज्जैन के चिंतामण रोड स्थित मैरेज गार्डन में समन्वय बैठक की। बैठक में पूर्व सीएम ने कांग्रेस में फूट होने की बात स्वीकार की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की फूट की वजह से ही भाजपा चुनाव जीतती है।

भीड़ पर साधा निशाना

बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस की सरकार चाहती है, लेकिन कांग्रेस में एकता नहीं तो सरकार कैसे बनेगी। दिग्विजय यहीं नहीं रुके| उन्होंने कार्यकर्ताओं की भीड़ पर भी तीखा हमला किया और कहा कि ये जो भीड़ आई है, वह भी टिकट के लिए आई हुई है| टिकट मिलने के बाद यह भीड़ दिखती है कि नहीं यही हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती है।

दिलाई शपथ

बैठक के साथ ही पंगत का आयोजन भी किया गया था। इसमें दिग्विजय ने कार्यकर्ताओं के साथ जमीन पर बैठकर भोजन किया। भोजन शुरू करने से पूर्व दिग्विजय ने कार्यकर्ताओं को शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि आपके सामने अन्न-जल रखा है। सभी हाथ उठाकर शपथ लो कि प्रत्याशी कोई भी हो, वोट कांग्रेस को ही करेंगे।

Share.