दावेदारों के नाम कमलनाथ की चिट्ठी

0

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार का सोमवार को आखिरी दिन है। पार्टियों को चुनाव से दो दिन पहले भितरघात और घुसपैठ का डर सताने लगा है। टिकट के दावेदार कहीं अंतिम वक्त में खेल ना खराब कर दें। इसके लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं के नाम एक चिट्ठी लिखी है और टिकट के दावेदारों से अपील की है कि एकजुट रहें। जिनके टिकट नहीं मिला, वह निराश न हो। सरकार बनती है तो दर्जनों अवसर आपका इंतज़ार कर रहे हैं।

कमलनाथ ने चिट्ठी में कहा है कि आज कांग्रेस पार्टी उस मुहाने पर पहुंच गई है, जहां से भ्रष्टाचारी भाजपा सरकार को धराशायी किया जा सकता है, बस एक धक्के की जरूरत है। वह आखिरी सांसे गिन रही है और यह सब पार्टी के कार्यकर्ताओं की सजगता, जुझारूपन व संघर्षशील योगदान का परिणाम है। हम सब को एक रहना है क्योंकि एकता ही इस चुनाव में हमारी सबसे बड़ी ताकत बनेगी, बस एक रहकर ही हमें कांग्रेस को जिताना है और भाजपा सरकार को प्रदेश से उखाड़ फेंकना है।

उन्होंने लिखा है कि ध्यान रहे यह अवसर बार-बार नहीं आएगा। अब भाजपा अपने अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रही है। अपने अंतर्विरोधियों के थपेड़े सह रही है और जनता के आक्रोश से झुलस रही है, तह हमारे धैर्य जिजीविषा  और आक्रामक  एकता से उसे बेदखल किया जा सकता है। विश्वास कीजिए हस्तिनापुर सामने है। वह आपका है, आपके लिए है, गांडीव  उठाइए और टूट पढ़िए। राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी का  हाथ आपके कंधे पर हैं और रहेगा।

कमलनाथ ने खुलेआम सरकारी अफसरों को दी धमकी

कमलनाथ ने नेताओं को सलाह देकर चेताया कि…

महिला प्रत्याशियों पर दिया बयान कमलनाथ को पड़ा भारी!

Share.