कांग्रेस बंद का नाटक कर रही है – सीएम राजे

0

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधराराजे की गौरव यात्रा सोमवार को भादरा पहुंची। इस दौरान सीएम राजे ने सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखते हुए जनहित की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जनहित को देखते हुए सरकार ने बिजली के दाम नहीं बढ़ाए। सीएम राजे ने कहा कि पीएम मोदी ने मुफ्त गैस सिलेंडर बांटे तो वहीं हमने किसानों को मजबूत करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि सरकार ट्यूबवेल और हैंडपंप के जरिये गांवों तक पेयजल पहुंचा रही है। सरकार महिलाओं और बच्चियों को लाभ देने का हमेशा ध्यान रखती है। अब अंगूठा लगाने पर ही राशन की सप्लाई की जा रही है। सीएम ने भामाशाह योजना का भी जिक्र किया। सीएम राजे  ने कहा कि अब महिला ही परिवार की मुखिया है। पैसा अब सीधा खाते में जाने लगा है।

कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए सीएम राजे ने कहा कि कांग्रेस भारत बंद का नाटक कर रही है। हम जनता के दर्द को समझते हैं। हम एक महीने से विश्लेषण कर रहे थे। इसके बाद हमने डीज़ल-पेट्रोल पर 4 प्रतिशत वैट कम कर दिया। सीएम राजे ने कहा कि हम किसान व्यापारी का दर्द समझते हैं इसलिए सबसे पहले वैट कम किया।

मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि जब हमारी सरकार बनी, तब राज्य कर्ज़ में डूबा हुआ था, लेकिन हमने वही करके दिखाया, जो जनता ने कहा। यही कारण है कि राज्य अब बीमारू नहीं रहा| प्रदेश अब लगातार प्रगति कर रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 50 सालों में कुछ नहीं किया। कांग्रेस ने सिर्फ बांटने और गुमराह करने का काम किया है। उन्होंने आगे कहा कि हमने 30 लाख किसानों के 9 हजार करोड़ के कर्ज़ माफ किए। वहीं सब किसानों का नया ऋण भी स्वीकृत किया। जनसभा में राज्य के सहकारिता मंत्री अजय सिंह, सांसद राहुल कस्वां, विधायक संजीव बेनीवाल आदि उपस्थित थे।

राजस्थान चुनाव में खेल बिगाड़ देगा तीसरा मोर्चा 

सीएम वसुंधरा ने की बड़ी घोषणाएं…

Share.