कांग्रेस का हिसाब दो अभियान शुरू!

0

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए पार्टियों ने कमर कस ली है। एक तरफ जहां भाजपा के लिए सीएम शिवराजसिंह चौहान जनआशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं वहीं कांग्रेस की चुनाव प्रचार अभियान समिति ने शिवराज सरकार के खिलाफ ‘हिसाब दो अभियान’ शुरू किया है।

इसके लिए जगह-जगह होर्डिग और बैनर लगाकर प्रदेश सरकार से 15 वर्ष के शासनकाल का हिसाब मांगा जाएगा। अभियान समिति से जुड़े लोगों का कहना है कि पूरे प्रदेश में चुनाव अभियान समिति के सदस्यों को सरकार की नाकामियां उजागर करने का हिसाब दो अभियान चलाने को कहा गया है। साथ ही ऐसे होर्डिंग, पोस्टर व बैनर विकासखंड से जिला स्तर पर लगाने की हिदायत दी गई, जिससे जनता के बीच वर्तमान राज्य सरकार की नाकामियां उजागर हों।

वहीं सिंधिया ने समिति की बैठक में सदस्यों से कहा है कि वे हिसाब दो अभियान से सरकार की उन योजनाओं के बारे में बताएं, जो सिर्फ कागजों पर है| जनता को किसी तरह का लाभ नहीं हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सिंधिया ने समिति सदस्यों से कहा है कि वे समाज के बुद्धिजीवियों से संपर्क करें, उनकी भावनाओं को समझें, जिला और संभागीय स्तर पर अच्छे वक्ताओं की सूची बनाएं, साथ ही यह भी बताएं उनके क्षेत्र के स्थानीय मुद्दे क्या हैं और प्रचार के लिए किस-किस नेता को भेजा जाए।

शिवराज को कैसे घेरें – सिंधिया

शिवराज के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव

सिंधिया ने साधा सरकार पर निशाना

Share.