कांग्रेस क्रिमिनल माइंडसेट की राजनीति करती है – डॉ. अनिल जैन

0

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डॉ.अनिल जैन ने कांग्रेस नेता भूपेश बघेल पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल ने बेल लेकर थूककर चाटने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में हार चुकी है। कांग्रेस के पास जनता के लिए कोई मुद्दा नहीं रह गया है। जैन ने कहा कि फर्जी सीडी कांड कर भाजपा नेता की राजनीति खत्म करना चाहते थे, जिसमें वह फेल हो गए। ज़मानत लेना उनका नाटक था। बाद में उन्होंने बेल लेकर थूक कर चाटने जैसा काम किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस क्रिमिनल माइंडसेट के साथ राजनीति कर रही है। कांग्रेस का ऐसा करना काफी अफसोसजनक है। कोई भी राजनीतिक पार्टी ऐसी हरकत करें, इसकी कोई उम्मीद नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए लगातार कार्य किया है। देशभर में आयुष्मान भारत की योजना शुरू की है।

भूपेश बघेल ने की प्रेसवार्ता

सेक्स सीडी कांड मामले में ज़मानत पर ज़ेल से छूटने के बाद प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मंत्री का सेक्स सीडी भाजपा नेता ने ही बनवाया है। इसमें कांग्रेस का कोई संबंध नहीं है। भाजपा ने प्रदेश की राजनीति को दलदल में बदल दिया है। उन्होंने कहा कि आखिर सीडी के बदले किसने पैसे मांगे। इसकी जांच अब तक नहीं हो पाई है। सीडी कांड की सच्चाई अब तक पूरी सामने नहीं आई है। पूरे मामले में भाजपा नेताओं का हाथ है। भाजपा अपने नेताओं को बचाने के लिए कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगा रही है। पुलिस रिंकू खनूजा की संदिग्ध मौत की जांच नहीं कर रही है।

रोजगार देने में रमन सरकार फेल – भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़: भूपेश बघेल ने मांगा इस विधानसभा से टिकट

भूपेश बघेल को जान से मारने की धमकी

Share.