Video: जीत के लिए कुछ भी कर सकती हैं साफिया

0

राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों से चल रही है और सभी प्रत्याशी अपने-अपने प्रचार में व्यस्त हैं। चुनाव प्रचार के दौरान कई प्रत्याशी अपनी जीत के लिए अजीबोगरीब हथकंडे अपना रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान के एक बयान ने राजस्थान की सियासत को बेहद गर्म कर दिया है। रामगढ़ सीट से चुनावी मैदान में उतरीं कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान अपने समर्थकों से जीत के लिए हर हथकंडे अपनाने को कहती हुईं एक वीडियो में नज़र आ रही हैं। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=0D8s9N4lYnI

दरअसल, राजस्थान के अलवर जिले की रामगढ़ सीट से चुनाव लड़ रहीं कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान ने अपने समर्थकों को सम्बोधित किया। अपने सम्बोधन में साफिया ने कहा कि जीत के लिए जो भी हथकंडे अपनाने पड़े अपनाओ। इस चुनाव में अपनी जीत के लिए ‘साम-दाम-दंड-भेद’ जो भी करना पड़े करो और यदि किसी का सिर फोड़ने की ज़रूरत पड़ जाए तो सिर भी फोड़ो। आगे साफिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का काम सिर्फ अफवाह फैलाना है और उनकी तरफ से फैलाई जाने वाली अफवाहों का जवाब आप सभी को सोशल मीडिया पर देना होगा।

उनके इस बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफिया यह बयान देते हुए नज़र आ रही हैं। साफिया ने अपने समर्थकों से कहा कि जब तक मतदान पूर्ण नहीं होता तब तक बूथ पर रहें। साफिया ने कहा कि शाम 7 बजे तक आप सभी को बूथ पर ही रहना है। किसी भी हालत में चुनाव जीतना है। हालांकि अपने समर्थकों को समझाते हुए साफिया ने यह भी कहा कि यह बहुत ही टक्कर का मुकाबला है इसलिए समय से पहले मत जीत जाना।

साफिया के सामने भारतीय जनता पार्टी ने अपना स्थानीय उम्मीदवार मैदान में उतारा है, जिसका डर साफिया की बातों में साफ़ झलक रहा था। उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि बीजेपी का उम्मीदवार क्षेत्रीय है इसलिए आप सभी को थोड़ा सम्भलकर काम करना होगा।

गौरतलब है कि साफिया खान रामगढ़ के ही पूर्व विधायक और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान की पत्नी हैं। पिछले दो चुनाव में हार का मुंह देखने वाले जुबेर को इस बार कांग्रेस ने टिकट नहीं दिया और इस सीट से उनकी पत्नी को मोहरा बनाया गया है।

Share.