Video: अपना वोट डालो, जो नहीं उनका भी – कांग्रेस प्रत्याशी

0

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव का जैसे ही शंखनाद हुआ, हर दिन नए-नए वीडियो सामने आ रहे हैं। पहले पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगा रही थीं, परंतु अब प्रत्याशी के नामांकन के बाद जनसंपर्क के दौरान उटपटांग बयानबाजी के वीडियो सामने आ रहे हैं। अब मेहगांव विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया का एक वीडियो सामने आया है। इसमें ओपीएस भदौरिया अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोल रहे हैं कि आपको पोलिंग बूथ पर अपना वोट डालना ही है, साथ ही आपके घर के परिवार के वे लोग, जो वहां नहीं हैं, उनका वोट भी डालना है।

https://www.youtube.com/watch?v=0DARlbUzo8A

भदौरिया मतदान ज्यादा से ज्यादा करने की बात कर रहे हैं, उसका अभिप्राय यह है कि वोट फर्जी डालो, परंतु डालो ज़रूर। वे कह रहे हैं कि यदि आपके यहां 1300 वोटों की पोलिंग है तो कम से कम साढ़े बारह सौ वोट डलना ही चाहिए। वे कहते हैं कि पिछले चुनाव में मेरी जो हार हुई थी, वह मात्र 1000 वोटों से हुई थी इसलिए हर एक वोट का महत्व समझो और वोट डालो ज़रूर, चाहे कैसे भी।

बता दें कि भदौरिया पिछले विधानसभा चुनाव में मात्र 1200 मतों से हार गए थे। भदौरिया को भाजपा के मुकेशसिंह चतुर्वेदी ने हराया था। ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास कहे जाने वाले ओपीएस भदौरिया को पार्टी ने दोबारा प्रत्याशी बनाया है और इस क्षेत्र में उनकी स्थिति काफी मजबूत बताई जा रही है। परंतु अब वीडियो वायरल होने के बाद उनकी किरकिरी हो रही है।

प्रचार के लिए पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी ने क्यों पहनी ईंटों की माला

कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश जाटव का विरोध

कांग्रेस प्रत्याशी बोले, “मेरे साथ साजिश हुई”

Share.