मां-बाप पर उतरी भाजपा-कांग्रेस

0

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में मुख्यमंत्री बकाया बिजली बिल माफी योजना के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में भाजपा विधायक केके श्रीवास्तव जनता से योजना का लाभ जानने पहुंचे थे परंतु भाजपा विधायक वहां अपनी जुबान पर लगाम नहीं लगा पाए और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

डूब मरना चाहिए

भाजपा विधायक केके श्रीवास्तव ने कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने खुले मंच से अजयसिंह को डूब मरने की बात तक कह डाली। विधायक ने नेता प्रतिपक्ष का नाम लिए बिना कहा कि मुझे नाचने वाला विधायक कहने वाले नेता ने अपनी जन्म देने वाली मां को ही घर से बाहर निकाल दिया है| उन्होंने कहा, ”जो अपनी मां का सगा नहीं हो सका, वह किसी और का क्या होगा, इन्हें तो डूब के मर जाना चाहिए।”

मैं तो नाचता हूं और नाचूंगा

केके श्रीवास्तव ने आगे कहा कि मुझे नचैया कहने वाले कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष को शर्म आनी चाहिए। मैं तो धार्मिक स्थलों पर नाचता हूं और नाचूंगा, ये कौन होता है कहने वाला। इस कार्यक्रम में मोदी सरकार के महिला और बाल विकास मंत्री वीरेंद्र खटीक चीफ गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे।

प्रभात झा बुजुर्ग

वहीं एक सभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जनसिंह वर्मा ने भी भाजपा पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि प्रभात झा मध्यप्रदेश की राजनीति में एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं, लेकिन यदि उनकी शख्सियत को सही रूप में देखा जाए तो वे कमलनाथ और दिग्विजयसिंह से ज्यादा बुजुर्ग दिखाई देते हैं। यदि किसी बच्चे के सामने भी तीनों को खड़ा कर दिया जाए तो बच्चा प्रभात झा को ही बुड्ढा बताएगा। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने अपने पिता समान लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा जैसे वरिष्ठ नेताओं को दूध में पड़ी मक्खी की तरह बाहर फेंक दिया है।

Share.