अमित शाह पहले अपना घर संभालें – गहलोत

2

राजस्थान विधानसभा चुनाव के नज़दीक आते ही रणभूमि में शह-मात का खेल शुरू हो गया है। कांग्रेस -भाजपा एक-दूसरे को नीचा दिखाने में ज़रा भी देर नहीं कर रही है। इस बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि शाह पहले अपना घर संभालें। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के बावजूद वे शेखावत को अध्यक्ष नहीं बना पाए।

जयपुर में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए महासचिव अशोक गहलोत ने कहा कि शाह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, लेकिन इसके बावजूद वे गजेंद्र सिंह शेखावत को अध्यक्ष नहीं बना पाए। उन्हें वसुंधराराजे के आगे झुकना पड़ा और फैसला रद्द करना पड़ा। उन्होंने शाह पर तंज कसते हुए कहा कि जो व्यक्ति अपनी पसंद का अध्यक्ष नहीं बना सके, उन्हें कांग्रेस के बारे में कहने का कोई अधिकार नहीं है।

गहलोत ने कहा कि अमित शाह ने जयपुर दौरे के दौरान जिस भाषा का इस्तेमाल किया, वो शर्मनाक है। शाह को राजस्थान की परंपरा की जानकारी नहीं है। यहां सभी लोग आपसी भाईचारे और प्यार से बात करते हैं, लेकिन शाह ने अपनी सभा में ओछी भाषा का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ऐसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं तो दूसरे से क्या उम्मीद रखी जाए।

गहलोत ने मुख्यमंत्री वसुंधराराजे पर हमला किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की स्थिति बहुत नाजुक है। अमित शाह को वसुंधरा पर भरोसा नहीं है। उनको यकीन है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएंगे और जादू की छड़ी घुमा देंगे। सीएम राजे ने झूठ बोलने का पिटारा खोल रखा है। प्रदेश की हालत खराब है। कोई भी काम बिना पैसों के नहीं हो रहा है। जनता ने भी तय कर लिया है कि प्रदेश में भाजपा को हराना है।

कांग्रेस बंद का नाटक कर रही है – सीएम राजे

राजस्थान चुनाव: ये सीटें कांग्रेस के लिए अभिशाप

राजस्थान चुनाव: भाजपा ने की चुनाव प्रबंधन समिति की घोषणा

Share.