विकास के लिए चलें भाजपा के साथ – राजे

1

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधराराजे की राजस्थान गौरव यात्रा सोमवार को दिनभर डूंगरपुर जिले में रही और शाम ढलने के बाद उसने बांसवाड़ा जिले में प्रवेश किया। इस दौरान उन्होंने डूंगरपुर के धम्बोला और सागवाड़ा में तथा बांसवाड़ा जिले के गढ़ी में सभाओं का संबोधित किया। सीएम वसुंधरा ने कहा कि भाजपा ने चार साल में जो विकास किया है, वैसा कांग्रेस चालीस साल में भी नहीं कर सकती है।

उन्होंने कहा कि हर पांच वर्ष में सरकार बदलने की परिपाटी से राज्य का अपेक्षित विकास नहीं हो रहा है। सीएम ने गुजरात और मध्यप्रदेश का उदाहरण देते हुए कहा कि लगातार भाजपा सरकार आने से वहां का विकास ज्यादा हुआ है। मुख्यमंत्री वसुंधराराजे ने कलेक्टर को आदिवासी दिवस पर 9 अगस्त को स्थानीय अवकाश में समायोजित करने के निर्देश भी दिए।

पुल का नामकरण गोविंद गुरु के नाम पर

डूंगरपुर जिले में सीएम ने 104 करोड़ की लागत के चिखली-आनंदपुरी संगमेश्वर पुल सहित कई विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया। साथ ही चिखली पुल का नामकरण गोविंद गुरु के नाम पर करने की घोषणा की गई।

सचिन का चौथा सवाल

किसानों की दुर्दशा और कर्ज में डूबने के आरोप लगाती आ रही कांग्रेस ने अब एक और किसान के आत्महत्या करने को लेकर सीएम राजे से सवाल किया है। कांग्रेस ने कहा कि कर्ज में डूबे किसान की ज़मीन की कुर्की का आदेश देकर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने वाली सरकार बताए कि इससे प्रदेश का कौन सा गौरव बढ़ रहा है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने नागौर के चारणवास गांव निवासी मंगलचंद के फांसी लगाकर आत्महत्या करने को मुद्दा बनाते हुए सीएम से चौथा सवाल किया है।

यह खबर भी पढ़े – मुख्यमंत्री वसुंधराराजे ने लिए मंत्रियों के इस्तीफे

यह खबर भी पढ़े – वसुंधरा की यात्रा के विरोध में सरकारी कर्मचारी

यह खबर भी पढ़े – जादूगर है अमित शाह का बेटा – गहलोत

Share.