X
website counter widget

* सुबह 10.00: सेना की विशेष गाड़ी में अटलजी  * सुबह 10.20: इंडिया गेट से होकर गुजरी यात्रा दोपहर 1 बजे तक ही खुली रहेगी सुप्रीम कोर्ट

election

वसुंधरा ने की किसानों के लिए घोषणा…

0

87 views

राजस्थान गौरव यात्रा पर निकली मुख्यमंत्री वसुंधराराजे गुरुवार को प्रतापगढ़ शहर में रहीं। सीएम ने विश्व आदिवासी कल्याण दिवस के राज्य स्तरीय समारोह में हिस्सा भी लिया। उन्होंने घोषणा की कि टीएसपी क्षेत्र के बीपीएल को घरेलू बिजली के मासिक बिल में 50 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। साथ ही किसानों को कृषि के लिए थ्री फेज़ कनेक्शन ऑन डिमांड देने की भी घोषणा की।

मुख्यमंत्री वसुंधराराजे ने प्रतापगढ़ जिले की छोटीसादड़ी कस्बे में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं हमेशा अपना कार्य भगवान के दर्शन कर शुरू करती हूं। वहीं कांग्रेस आरोप लगाती है कि सीएम हमेशा मंदिरों में घूमती रहती हैं, लेकिन अब सुनने में आया है कि कांग्रेस भी मेरे पीछे-पीछे यात्रा निकालने वाली है। इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जयपुर आ रहे हैं और गोविंददेवजी मंदिर में दर्शन भी करेंगे। उन्होंने कहा कि राहुल कितनी बार जयपुर आए, तब मंदिरों के दर्शन करने नहीं गए।

सीएम ने कहा कि चलो मेरी यात्रा के बहाने राहुल मंदिर तो जाएंगे। उन्होंने राहुल पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस को राजस्थान में सचिन पायलट और अशोक गहलोत पर भरोसा नहीं है, तभी राहुल को चुनावी चेहरा बनाया है।

कांग्रेस का 7वां सवाल

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री वसुंधराराजे पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज कर्मचारी का कोई वर्ग सरकार से खुश नहीं है। किसी भी वर्ग के कर्मचारी से संवाद नहीं कर उनकी समस्याओं को लंबित रखा जा रहा है। क्या ऐसे में कर्मचारी विरोधी होना उनके लिए गौरव की बात है।

भाजपा का तंज

राहुल गांधी के जयपुर दौरे को लेकर भाजपा प्रवक्ता सतीश पुनिया ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि राहुल जहां जाते हैं, वहां कांग्रेस हार जाती है। अच्छा है जो राहुल जयपुर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सीएम वसुंधरा राजे के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी।

यह खबर भी पढ़े- यहां से जीत की पारी खेलेगी भाजपा

यह खबर भी पढ़े- हाथी, घोड़े, ऊंट करेंगे राहुल का स्वागत

यह खबर भी पढ़े- भाजपा के लिए विकास ही प्राथमिकता – वसुंधराराजे

Share.