मैं गलती कर सकता हूं, बेईमानी नहीं – सीएम शिवराज

0

व्यापमं घोटाले के मुख्य आरोपी जगदीश सागर की डायरी में मामाजी और वीआईपी शब्दों के जिक्र होने के बाद कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। चुनाव से पहले कांग्रेस ने फिर घोटाले के मुद्दों को उठाया है। अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस का आरोप पर अपनी सफाई दी है। सीएम शिवराज ने कहा कि मैं गलत हो सकता हूं, लेकिन बेईमान नहीं हूं।

सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने व्यापमं को घोटाला बताकर खूब प्रचार-प्रसार किया, लेकिन उसके हर दावे झूठे निकले। मैं एक बात पूरे विश्वास से कहता हूं, मैं गलती कर सकता हूं, लेकिन मैं बेईमानीं नहीं कर सकता। बता दें कि जगदीश सागर के पास जब्त डायरी में खुलासा हुआ कि एमपी पीएससी के माध्यम से डिप्टी कलेक्टर, मुख्य कार्यपालन अधिकारी, वाणिज्यिक कर अधिकारी और आबकारी निरीक्षक बनवाने के भी सौदे किए हैं, इसका जिक्र भी डायरी मे हैं। डायरी के पन्नों में कुछ खास शब्दों को कोर्डवर्ड में लिखा गया है। पीएमटी घोटाले में डॉ.सागर का नाम आने के बाद एसटीएफ ने डॉ.सागर के घर से यह डायरी मिली थी, जिसमें पीएमटी, व्यापमं की ड्रग इंस्पेक्टर, पुलिस भर्ती के साथ ही पीएससा के सौदे का जिक्र है। डायरी से ही खुलासा हुआ है कि छह सौदे 95 लाख रुपए मे किए गए है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के सफाई देने के बाद, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने ट्वीट कर सीएम पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा है कि मुख्यमंत्री जी एक बार की भूल को गलती कहते है। बार-बार की गलती को आदत कहते है।

Share.