मोदी की तारीफ कर, थामा कांग्रेस का हाथ

0

राजस्थान में चुनाव से पहले पीएम मोदी की सभा हुई। सभा के बाद भाजपा जनता को भले ही खुश कर पाई हो, लेकिन अपने ही नेताओं को खुश करने में वह असफल रही हैं। नतीजतन पार्टी के दिग्गज नेता ही अब साथ छोड़कर जाने लगे हैं। घनश्याम तिवाड़ी के बाद एक ओर दिग्गज नेता ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है।

नागौर के पूर्व उप जिला प्रमुख एवं खिंवसर से विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी रहे डॉ.सहदेव चौधरी ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है। उनके सदस्यता ग्रहण करने के दौरान सचिन पायलट भी मौजूद थे।

कौन है डॉ.सहदेव चौधरी

बता दें कि अप्रैल 2014 में डॉ.सहदेव चौधरी ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामा था। तब चौधरी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस अब पहले जैसी नहीं रही। कांग्रेस अब किसानों के बारे में नहीं सोचती। तब उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम वसुंधराराजे की जमकर तारीफ भी की थी। उन्होंने कहा था कि अब कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर आ गया है। भाजपा ने जो कहा वो किया है, लेकिन कांग्रेस ने नहीं।

दोनों पार्टियों के लिए रखते हैं महत्व

डॉ.चौधरी नागौर ज़िले की कुछ सीटों में खासा प्रभुत्व रखते हैं। वे जिस भी पार्टी का दामन थामेंगे, उस पार्टी की नागौर ज़िले में पकड़ मजबूत होगी। सहदेव का खासतौर पर नागौर, खिंवसर और जायल विधानसभा क्षेत्रों में खासा प्रभाव है।

Share.