मप्र बसपा के प्रदेशाध्यक्ष पर केस

0

मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले बसपा को ज़ोरदार झटका लगा है। मध्यप्रदेश में जीतने के इरादे से उतरने वाली मायावती की पार्टी बसपा को काफी नुकसान होते दिख रहा है। दरअसल, पुलिस ने बहुजन समाज पार्टी मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार के खिलाफ छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है।

महिला कार्यकर्ता मे दर्ज कराया केस

नर्मदा अहिरवार के खिलाफ केस पार्टी की महिला कार्यकर्ता ने करवाया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पांच मई को 74, बंगले में पार्टी की मीटिंग के दौरान एक महिला कार्यकर्ता को नर्मदा प्रसाद ने रातभर रुकने की पेशकश की थी। इतना ही नहीं इसके बाद नर्मदा का समर्थक महेश कुशवाहा महिला को अश्लील फोटो और वीडियो भेज कर प्रताड़ित कर रहा था। टीटी नगर थाने में नर्मदा के खिलाफ धारा 354, 506 और साइबर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता मेरी बेटी जैसी

महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि डर से उसने शिकायत नहीं की थी, लेकिन जान से मारने की धमकी मिलने एवं प्रताड़ित करने पर उसने पुलिस से शिकायत की। केस दर्ज होने के बाद अहिरवार के बयान दर्ज हो चुके हैं, उन्होंने पुलिस को बताया कि शिकायतकर्ता मेरी बेटी जैसी है, पद नहीं मिलने की वजह से झूठे आरोप लगा रही है।

Share.