भाजपा आईटी सेल ने बनाया लक्ष्य

0

भारतीय जनता पार्टी की आईटी सेल चुनाव के पहले ही लोगों तक सोशल मीडिया के बढ़ रहे प्रभाव के मद्देनजर रणनीति बनाने में जुट गई है। इसी को लेकर प्रदेश भाजपा आईटी सेल की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई। साथ ही सोशल मीडिया पर कार्यशाला भी आयोजित की गई। प्रदेशभर के आईटी के कार्यकर्ता इस बैठक में शामिल हुए।

यह बैठक दो सत्र में हुई| पहले सत्र में सरकार की योजनाओं को जनता तक आईटी सेल के माध्यम से पहुंचाने को लेकर चर्चा हुई। दूसरे सत्र में आईटी सेल के कार्यकर्ताओं ने परेशानियों और सुझावों से राष्ट्रीय संयोजक अमित मालवीय को अवगत कराया।

बैठक में राष्ट्रीय संयोजक अमित मालवीय ने कहा कि आने वाले चुनाव में आईटी सेल की काफी अहम भूमिका रहेगी। छत्तीसगढ़ में आईटी के माध्यम से 20 लाख लोगों से संपर्क कर पा रहे हैं और हमारा लक्ष्य है कि चुनाव तक यह संख्या बढ़कर 50 लाख तक पहुंच जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि जनता तक किस सहजता से जानकारी पहुंच जाए, ये भी हमारी कोशिश है।

बैठक में तय किया गया कि बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को सक्रिय भूमिका निभानी होगी। बूथ के साथ ही शक्ति केंद्र को और मजबूत करने के प्रयास करने होंगे। सोशल मीडिया को मजबूत और सक्रिय करने के लिए सोशल मीडिया वॉलन्टियर बनाया जा रहा है।

Share.