युवाओं की सक्रियता से ही भाजपा जीतेगी चुनाव

0

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा चलाए जा रहे युवा संकल्प अभियान के तहत राजधानी भोपाल में बाइक रैली निकाली गई। रैली में केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर सहित भाजपा के अनेक नेता शामिल हुए। भाजपा प्रदेश कार्यालय से शुरू हुई रैली बरकतउल्ला विश्वविद्यालय स्थित ज्ञान विज्ञान भवन पहुंची, जहां युवाओं को लेकर परिसंवाद का आयोजन किया गया।

कांग्रेस के पास नहीं मुद्दा

नरेंद्रसिंह तोमर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के पास ऐसा कोई मुद्दा नहीं है, जो शिवराज सरकार के खिलाफ खड़ा हो सके। कांग्रेस सरकार के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने सीएम शिवराजसिंह के कार्यकाल की तारीफ करते हुए कहा कि शिवराज सरकार में मप्र बीमारू राज्य की श्रेणी से बाहर निकलकर विकास के पथ पर आगे खड़ा है। उन्होंने आगे कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने हर कार्यक्रम को सफल बनाया है। युवा कार्यकर्ताओं की सक्रियता से ही भाजपा अगला विधानसभा चुनाव जीतेगी। कार्यक्रम में पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरेंद्रनाथ सिंह, सांसद आलोक संजर, विधायक एवं जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

ट्रैफिक बाधित

भाजयुमो की रैली को लेकर पुलिस और प्रशासन ने कोई तैयारी नहीं की, जिससे ट्रैफिक पूरी तरह से जाम हो गया। इससे जनता को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। एमपी नगर से होशंगाबाद रोड स्थित आशिमा मॉल तक जाम की स्थिति रही। इसके लिए न कोई एडवाइजरी जारी की गई और न ही व्यवस्था संभालने के लिए कोई बल मौजूद रहा। एक-एक बाइक पर बगैर हेलमेट लगाए तीन सवारियां चल रही थीं।

कमलनाथ के गढ़ में समापन

भाजयुमो द्वारा एक पखवाड़े पूर्व आगर से शुरू की गई युवा संकल्प यात्रा का समापन कल छिंदवाड़ा में होगा। मोर्चा के अध्यक्ष अभिलाष पांडे के नेतृत्व में बाइक रैली निकल रही है। साथ ही अन्य जिलों में भी इस तरह की रैलियां आयोजित कर युवाओं को सक्रिय किया जा रहा है। संकल्प यात्रा के दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार की नीतियों और विकास कार्यक्रमों की जानकारी देकर सरकार की खूबियों को जनता के सामने गिनाया है।

Share.