भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक का बालोद दौरा

0

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही भाजपा ने अपनी तैयारियां तेज़ कर दी है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बुधवार को धरमलाल कौशिक ने बालोद का दौरा किया। यहां कौशिक ने स्थानीय टाउनहॉल में विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र शक्ति केंद्र संयोजक और प्रभारियों की बैठक ली।

सितंबर तक का समय

बैठक के दौरान अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा सीट जीतना नहीं चाहते तो मुझे यहां आने की जरूरत नहीं पड़ेगी| यदि जीतना चाहते हैं तो मेरी बात ध्यान से सुनो। अक्टूबर में आचार संहिता लग जाएगी। नवंबर में मतदान होगा। हमारे पास सिर्फ सितंबर तक मौका है। हमें हर दिन कार्य करना होगा।

नहीं दे पाए जवाब

प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने सभी मंडल अध्यक्ष व शक्ति केंद्र से बूथ और केंद्र के बारे में कई सवाल व हार का कारण भी पूछा, जिनका वे ठीक से जवाब नहीं दे पाए। इस दौरान एक नेता ने पार्टी के बजाय अपने निजी चिकित्सक संघ की बात करनी शुरू कर दी, जिससे अध्यक्ष नाराज़ हो गए। उन्होंने गुस्से में कह दिया कि यह भाजपा का मंच है, यहां जिस चीज के लिए जुटे हैं वही बात करो।

अध्यक्ष ने बताया जीत का फॉर्मूला

अध्यक्ष ने सभी प्रभारियों से कहा कि एससी बाहुल्य बस्ती में जाकर उनके साथ बैठ नाश्ता, भोजन करें ताकि समरसता का भाव बढ़े। हर कार्यकर्ता को हर बूथ में 25 से 50 घरों में जाकर लोगों को जोड़ना है। एक व्यक्ति के घर में पांच बार जरूर जाए, तभी उनके मन में भाजपा को वोट देने का विचार आएगा। चुनिंदा लोग जैसे एनजीओ, स्वसहायता समूह, मंदिर के पुजारी, खिलाड़ी से दोस्ती बढ़ाए|

Share.