भाजपा का मिशन 180 तैयार…

1

आगामी राजस्थान चुनाव के लिए भाजपा ने मिशन 180 के लिए रणनीति बना ली है। भाजपा का लक्ष्य अब प्रदेश की आधी आबादी पर है। भाजपा प्रदेश में घर-घर दस्तक देकर महिलाओं से संवाद करेगी। साथ ही पार्टी को लेकर बने नकारात्मक माहौल को सकारात्मक रूप में तब्दील किया जाएगा।

महिलाओं से मुलाकात

भाजपा की चुनावी रणनीति के तहत प्रदेश में सभी वर्गों से संवाद किया जाएगा। भाजपा का महिला मोर्चा घर-घर जाकर महिलाओं से मिलेंगी। साथ ही जानने की कोशिश करेंगी कि वे भाजपा को लेकर क्या सोचती हैं। इस संवाद के दौरान पार्टी के पक्ष में माहौल तैयार करने का कार्य होगा।

संवाद पर काम चल रहा है

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा महिला मोर्चा के सदस्य संवाद के दौरान प्रदेश और केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में भी जानकारी देंगी। साथ ही भाजपा को लेकर उठ रहे सवालों का भी जवाब देंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, संवाद के कार्यक्रम पर काम चल रहा है। शीघ्र इसे धरातल पर लाया जाएगा।

अमित शाह का दौरा

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 21 जुलाई को जयपुर के दौरे पर हैं। अमित शाह तीन बैठक लेंगे। इसमें पहली बैठक भाजपा प्रदेश पदाधिकारी और जिला अध्यक्षों की होगी। दूसरी बैठक भाजपा सांसदों और विधायकों की ली जाएगी। वहीं शाह की तीसरी और अंतिम बैठक प्रदेश के विस्तारकों की होगी। इसें पूर्णकालिक विस्तारक शामिल होंगे।

Share.