रात में सोने से सरकार नहीं बनती – किरोड़ीलाल

0

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। सत्ता हासिल करने के लिए दलों के बीच जुबानी हमले तेज़ हो गए हैं। रोज़ नए-नए हमले देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के धौलपुर से महुवा तक किए गए रोड शो पर भाजपा नेता किरोड़ीलाल ने हमला किया है। उन्होंने कहा कि रात में सोने से सरकार नहीं बनती, वोट नहीं मिलते।

मीणा ने कहा कि रोड शो के बाद महुवा में राहुल ने रात्रि विश्राम किया| इस दौरान उनसे मिलने के लिए कई लोग आए, लेकिन वे नहीं मिले| वहीं, किरोड़ी ने यह भी कहा कि कांग्रेस के सूत्रों से पक्की खबर है कि राहुल राजस्थान के सीएम के पद के पीसीसी चीफ सचिन पायलट को चेहरा बनाना चाहते हैं जबकि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत को वे दिल्ली राजनीति में रखना चाहते हैं| उन्होंने कहा कि राहुल का धौलपुर से महुवा तक का रोड शो भी इसीलिए था|

बता दें कि कांग्रेस में सीएम के पद को लेकर अशोक गहलोत और सचिन के बीच सियासी दंगल चल रहा है। मुख्यमंत्री पद को लेकर दोनों ही नेताओं की तरफ से कई बार बयान आ चुके हैं। इसके बाद राहुल गांधी अपनी नाराज़गी भी जाहिर कर चुके हैं। वहीं दोनों नेता अब मीडिया के सामने कह रहे हैं कि कांग्रेस में सीएम की घोषणा पहले नहीं होती है।

Video: एक बार फिर राहुल गांधी की सुरक्षा में लगी सेंध

आसान नहीं है भाजपा का चौथी बार सरकार बनाना…

Share.