अपने लकी परिसर से भाजपा चुनाव लड़ेगी

1

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए पार्टियों ने अपनी जीत की कवायद शुरू कर दी है। पार्टियां जमीनी स्तर पर और संगठन के साथ तालमेल कर बैठकों का सिलसिला लगातार जारी है। इस बीच भाजपा ने चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया।

वॉर रूम तैयार

भाजपा ने अपने पुराने कार्यालय एकात्म परिसर को वॉर रूम बना लिया है। एकात्म परिसर में पूजा-पाठ के बाद मुख्यमंत्री रमनसिंह और राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदानसिंह ने चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया। इस दौरान पार्टी के बड़े नेता मौजूद रहे।

जीत का चौका

भाजपा का पुराना कार्यालय रजबंधा में स्थित है, लेकिन कुछ समय पहले दल का कामकाज डूमतराई स्थित नए ऑफिस से हो रहा है। भाजपा एकात्म परिसर को शुभ मानती है और हर चुनाव की तैयारियां यहीं से होती हैं। तीन पारी में जीत की हैट्रिक लगा चुकी भाजपा इसी ऑफिस से जीता का चौका लगाने को तैयार है।

वास्तुदोष का पकड़ा ज़ोर

भाजपा के नए कार्यालय को लेकर वास्तुदोष की खबरों ने काफी ज़ोर पकड़ा। भाजपा ने दफ्तर का मेन गेट बदलवा दिया। दक्षिणमुखी दरवाजा होने की वजह से भाजपा ने बगल से नया गेट बनवाया दिया, जिसके बाद चुनाव समिति की बैठक इस भवन में कभी नहीं हुई।

हाईटेक सुविधाओं से लैस

एकात्म परिसर हाईटेक सुविधाओं से लैस है। कई तरह की सुविधाएं इस दफ्तर में मौजूद हैं। इसमें फाल्स सीलिंग काम करवाया गया है। साथ ही इसे पूरी तरह साउंडप्रूफ बनाया गया है। इसके साथ साउंड सिस्टम भी आधुनिक लगाया गया है। हाल को पूरी तरह वातानुकूलित किया गया है। दीवारों का रंग-रोगन भी नए सिरे से किया गया है। अब इस हाल में ही सारी बैठकें होंगी। इसी के साथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन भी होंगे।

यह खबर भी पढ़े – सीपी जोशी को सीएम बनाने की मांग

यह खबर भी पढ़े – सोशल मीडिया पर तीसरा मोर्चा कमजोर…

यह खबर भी पढ़े – फर्जी मतदाता की हकीकत लाएगी सामने

Share.