website counter widget

image1

image2

image3

image4

image5

image6

image7

image8

image9

image10

image11

image12

image13

image14

image15

image16

image17

image18

भाजपा-कांग्रेस ने जनता को बारी-बारी लूटा-बेनीवाल

1

राजस्थान विधानसभा चुनाव में मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है। तीसरा मोर्चा ने भी शंखनाद कर दिया है। जल्द ही एक और पार्टी चुनावी मैदान में आकर अपनी ताल ठोकेगी। निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल 29 अक्टूबर को जयपुर में किसान हुंकार महारैली का आयोजन कर नई पार्टी का ऐलान करेंगे। बेनीवाल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों ने जनता को बारी-बारी लूटा है, लेकिन अब जनता के पास विकल्प होगा। जनता तीसरे दलों पर विश्वास कर उन्हें सत्ता की गद्दी सौंपेंगी।

उन्होंने कहा कि राज्य में किसानों की संपूर्ण कर्जमाफी, किसानों के लिए स्वामीनाथन आयोग की सिफारिश लागू करने, राजस्थान को टोल मुक्त करने, किसानों को मुफ्त बिजली देने सहित कई मांगों को लेकर नागौर, बाड़मेर, बीकानेर और सीकर में किसान हुंकार रैली की, अब जल्द ही बड़ी रैली जयपुर में होगी। हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव हारने के साथ हो गई थी, लेकिन उपचुनाव जीतने के बाद उसमें थोड़ी ताकत आई, लेकिन वह ताकत भी आपसी लड़ाई में खत्म हो गई है।

डॉ.किरोड़ीलाल मीणा के राष्ट्रीय जनता पार्टी छोड़कर भाजपा में जाने के सवाल पर बेनीवाल ने कहा कि क्या पता किरोड़ीजी की कौन-सी मजबूरी है, जिसके चलते वे वापस भाजपा में चले गए। उन्होंने कहा कि उनका डॉ.किरोड़ीलाल मीणा से कोई सम्पर्क नहीं हुआ, लेकिन भारत वाहिनी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी से उनकी बातचीत होती रहती है। उन्होंने साफ कहा कि उनकी पार्टी में सभी दलों को शामिल करेंगे, जो दल भाजपा और कांग्रेस के विरोध में हैं।

विधानसभा चुनाव में महिलाओं की महत्वपूर्ण भागीदारी

कांग्रेस-भाजपा ने जनता को फुटबॉल बना दिया – घनश्याम तिवाड़ी

कांग्रेस देश के लिए खतरा : शाह

विधानसभा चुनाव 2018
Share.