राजस्थान चुनाव : कांग्रेस लगाएगी ग्लैमर का तड़का

0

राजस्थान विधानसभा चुनाव नज़दीक आते जा रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस सहित अन्य दलों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारक लगातार चुनावी सभा और रोड शो कर रहे हैं। इन सबके बीच कांग्रेस अब चुनाव प्रचार में ग्लैमर का तड़का लगाने जा रही है। पार्टी इसके लिए फिल्म अभिनेत्रियों को चुनाव प्रचार में उतार रही है।

कांग्रेस ने चुनाव प्रचार के आखिरी पांच दिनों के लिए मेगा प्लान तैयार किया है। प्लान के तहत स्टार प्रचारकों के साथ नगमा और अमीषा पटेल को भी चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतारा जाएगा। दो अभिनेत्रियों के अलावा अन्य फिल्म स्टार को बुलाने की भी प्लानिंग की जा रही है। अभी इसकी तैयारियों की जा रही है।

विधानसभा चुनावों में चुनाव प्रचार अभियान को धार देने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने चुनाव प्रबंधन की कमाल संभाली है। आगानी पांच दिनों के चुनाव प्रचार अभियान के लिए मेगा प्लान तैयार किया गया है। इन पांच दिनों में प्रतिदिन प्रत्येक जिले में कोई न कोई बड़ा नेता उतारा जाएगा। चुनाव प्रचार अभियान के लिए अहमद पटेल ने नए सिरे से जयपुर में वार रूम तैयार किया है। पटेल वार रूम की टीम को दिल्ली से लेकर आए हैं।

Share.