जादूगर है अमित शाह का बेटा – गहलोत

0

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधराराजे ने राजस्थान गौरव यात्रा का शंखनाद कर दिया है। वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने वसुंधराराजे पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा कि जो पांच वर्ष तक किसी से नहीं मिली, वे यात्रा निकाल रही हैं। गहलोत ने कहा कि वसुंधराराजे ने सर्किट हाउस में रुकने की कभी सुध नहीं ली। उन्होंने कहा कि राजस्थान में ऐसा कोई सीएम नहीं रहा, जो प्रदेश में कहीं गया हो और सर्किट हाउस के अलावा कहीं और रुका हो। एक वसुंधराराजे हैं, जो सर्किट हाउस में नहीं रुकती।

अशोक गहलोत ने चुटकी लेते हुए कहा कि सर्किट हाउस में रुकना तो दूर, वे वहां लोगों से मिलने तक का कार्यक्रम नहीं करती। उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे उम्मेद पैलेस रुकें, उसमें कोई परेशानी नहीं है| हमें वहां नींद नहीं आती और उन्हें सर्किट हाउस में नींद नहीं आती। बस इतना सा फर्क है।

विदाई गौरव यात्रा है

अशोक गहलोत ने आगे कहा कि सर्किट हाउस में नींद नहीं आती तो कोई बात नहीं, लेकिन सर्किट हाउस में आकर दो-चार घंटे समय देना चाहिए, जिससे जनता आए तो अपना दुख-सुख बता सके। इसके बाद वसुंधरा कहती हैं कि गौरव यात्रा निकाल रही हैं। गौरव किस बात का है, असल में ये गौरव यात्रा नहीं, विदाई गौरव यात्रा है।

जादूगर है शाह का बेटा – अशोक गहलोत

गहलोत ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि अमित शाह के बेटे ने 50 हजार रुपए से 80 करोड़ की कंपनी तीन दिन में बना ली। जादूगर तो मैं हूं, लेकिन यह तो मुझसे भी बड़ा जादूगर निकला। छोटा-मोटा जादू जानता हूं, लेकिन इतना बड़ा नहीं।

यह खबर भी पढ़े – पायलट सीएम बनने का सपना मत देखो – गहलोत

यह खबर भी पढ़े – वसुंधरा को यात्रा निकालने का हक़ नहीं – खाचरियावास

यह खबर भी पढ़े – मोदी लहर में भी हारे थे ये भाजपा नेता

Share.