अशोक गहलोत ने दिलाई फिल्म ‘दीवार’ की याद…

1

राजस्थान विधानसभा चुनाव में फतह करने के लिए कांग्रेस-भाजपा ने सियासी दांव-पेंच शुरू कर दिए हैं। दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज़ होती जा रही है। चुनाव को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है। उनका बयान फिल्म ‘दीवार’ आज मेरे पास गाड़ी है, बंगला है, पैसा है… की याद दिलाता है।

अशोक गहलोत ने आरोप लगाया कि भाजपा के पास करोड़ों रुपए हैं, गाड़ी है, बंगला है, लेकिन हमारे पास जनता है। जनता का सहयोग हमें हमेशा मिलता रहा है। गहलोत ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि भाजपा करोड़ों रुपए खर्च कर सोशल मीडिया के जरिये माहौल बनाती है।

2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने करोड़ों रुपए खर्च किए थे। अब फिर चुनाव में भाजपा यही तरीका अपना रही है। फिर से रुपए खर्च कर कृत्रिम रूप से प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता हमें सहयोग दे रही है, जीत हमेशा सच्चाई की होती है।

गौरतलब है कि अशोक गहलोत हाल ही में अपने एक और बयान से सुर्खियों में हैं। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी भावुक होकर मोदी से मिलने गए, यह एक शिष्टाचार है। पिछली बार वसुंधराराजे के शपथ ग्रहण में मैं गया था, तब पीएम मोदी मेरे गले लग गए, अब मैं यह कहूं कि मोदीजी मेरे गले पड़ गए| पीएम यदि खड़े होकर राहुल गांधी से गले मिले होते तो इतिहास की बहुत बड़ी घटना होती।

यह खबर भी पढ़े – कांग्रेस बना रही है अपनी ख़ास फौज

यह खबर भी पढ़े – भाजपा सांसद – वोट मत दो, सड़क नहीं बनेगी

यह खबर भी पढ़े – खुद की दावेदारी के लिए कुछ ऐसा ‘अनुरोध’

Share.