मप्र पहुंची अमित शाह की स्पेशल टीम…

1

राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पूरी तैयारी कर ली है। वे भोपाल से तीनों राज्यों में होने वाले चुनाव पर नज़र रखेंगे। अमित शाह की स्पेशल टीम भोपाल आ गई है।

40 सदस्यों की टीम

40 सदस्यों की एक एक्सपर्ट टीम दिल्ली से भोपाल आई है। यह टीम चुनावों में भाजपा संगठन से इतर चुनावों के मद्देनजर कार्य करेगी। टीम में सोशल मीडिया और आईटी एक्सपर्ट्स, मास कम्युनिकेशन के एक्सपर्ट्स शामिल हैं। स्पेशल टीम अमित शाह को प्रदेश की पल-पल की रिपोर्ट देगी और जमीनी स्तर पर चल रहे कामों की रिपोर्ट भी तैयार करेगी।

बंगला आवंटित

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के 74 बंगले में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बंगला आवंटित किया गया है। बी -12 नंबर का यह बंगला मेघराज जैन के नाम आवंटित था। वहीं भाजपा की तरफ से वार रूम की तरह कंट्रोल रूम भी स्थापित किया जा रहा है, जहां से भाजपा चुनाव पर नज़र रख सकेगी। इसके अलावा सोशल मीडिया का सेंटर भी लगातार कार्य करेगा।

भोपाल से रहेगी नज़र

मध्यप्रदेश को केंद्र इसलिए बनाया गया है क्योंकि यहां से छत्तीसगढ़ और राजस्थान जाना आसान है। जब जरूरत होगी भाजपा की स्पेशल टीम जयपुर, रायपुर का दौरा कर सकती हैं।

भाजपा में खलबली

चुनाव से पहले भाजपा में खलबली मची हुई है। भाजपा के खिलाफ कई दल महागठबंधन की तैयारी कर रहे हैं। कांग्रेस-बसपा और सपा के बीच गठबंधन की तलवार लटकी हुई हैं। वहीं सपाक्त और आप भी चुनावी मैदान में उतरने को पूरे जोश से तैयार हैं।

यह खबर भी पढ़े – टिकट के लिए लगा दावेदारों का मेला

यह खबर भी पढ़े – भाजपा विस्तारकों को मिलेगी बाइक और भत्ता

यह खबर भी पढ़े – रात 2 बजे जनआशीर्वाद यात्रा पहुंची धामनोद 

Share.