चुनाव में वोट दो, नौकरी लो फॉर्मूला चलेगा

0

संचार क्रांति योजना के तहत प्रदेश की महिलाओं और छात्रों को मोबाइल बांटे जाने पर मरवाही विधायक अमित जोगी ने निशाना साधा है। जोगी ने कहा कि जब कोई सरकार बढ़ाने की जगह बांटने लग जाए तो समझ लेना चाहिए कि जनता का सरकार से भरोसा उठ चुका है। उन्होंने कहा कि इस बार सरकार का स्मार्टफोन लो-वोट दो के स्थान पर अमित जोगी का फॉर्मूला वोट दो-नौकरी लो कार्य करेगा।

अमित जोगी ने कहा कि प्रदेश के 30 लाख बेरोजगार युवाओं को फोन से ज्यादा नौकरी की आवश्यकता है। जोगी सरकार बनते ही स्थानीय युवाओं को सरकारी एवं गैर सरकारी पदों पर 90 फीसदी आरक्षण मिलेगा। जिओ कंपनी से फोन खरीदने के बदले हुई डील पर अमित ने कहा कि यूपी में सैमसंग कंपनी के फोन खरीदने के बदले उन्हें उत्तरप्रदेश में निवेश करने को कहा। नतीजा यह हुआ कि सैमसंग ने अपनी विश्व की सबसे बड़ी यूनिट नोएडा में लगाई।

अमित जोगी ने कहा कि मोबाइल बनाने की फैक्टरी खोलने के बदले सीएम केवल बेरोजगारी की फैक्टरी चला रहे है, जो पिछले 15 वर्षों में 30 लाख से ज्यादा बेरोजगार पैदा कर चुकी है। हमारे छत्तीसगढ़ के सीएम ने 51 लाख जिओ फोन के बदले केवल अपनी कमीशनखोरी की पंरपरा को आगे बढ़ाया।

विधायक जोगी ने आगे कहा कि जब यूपी में सैमसंग प्लांट लग सकता है तो छत्तीसगढ़ में जिओ का क्यों नहीं। अमित जोगी ने कहा कि प्रदेश के 55 फीसदी क्षेत्र में मोबाइल कनेक्टिविटी नहीं है, 9000 टावर की जगह 2000 टावर लगे हैं, ऐसे में लोग स्मार्टफोन का उपयोग कैसे करेंगे।

छत्तीसगढ़ विधानसभा में नज़र आए तांत्रिक बाबा

छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का आगाज़

कांग्रेस को डुबोया अब भाजपा की बारी – मरकाम

Share.