पिता के लिए अपनी सीट छोड़ेंगे अमित जोगी

0

छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए अजीत जोगी ने अपनी कमर कस ली है। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को चुनाव चिन्ह मिलने के बाद पार्टी और ज्यादा सर्किय हो गई है।

राजनांदगांव विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके अजीत जोगी मरवाही से भी चुनाव लड़ेंगे। जोगी दो सीटों पर एक साथ चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। अजीत जोगी के बेटे और मरवाही विधायक अमित जोगी ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि मरवाही की जनता और अजीत जोगी के बीच वे नहीं आएंगे। मरवाही की जनता अजीत जोगी को बेहद प्यार करती है। यही वजह है कि अजीत जोगी राजनांदगांव के साथ मारवाही से भी चुनावी उम्मीदवार होंगे।

अमित जोगी ने यह भी कहा कि पार्टी का कौन चेहरा, कौन सी विधानसभा से चुनाव लड़ेगा। यह तय करने का अधिकार पार्टी सुप्रीमों का है। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी भावनाएं सार्वजनिक कर दी हैं। बता दे कि अजीत जोगी पहले ही इस बात का ऐलान किया था कि वे सीएम डॉ.रमन सिंह के खिलाफ राजनांदगांव से चुनाव लड़ेंगे।

बीते दिनों उन्होंने अपनी बहू ऋचा जोगी को राजनांदगांव का प्रभारी भी नियुक्त किया है। ऋचा जोगी को प्रभारी बनाकर चुनावी कमान दिए जाने के बाद इस बात को लेकर भी सवाल खड़े हो रहा है क्या ऋचा खुद चुनाव नहीं लड़ेगी।

यह खबर भी पढ़े – विधानसभा चुनाव: जाति के दलदल में उलझी कांग्रेस

यह खबर भी पढ़े – खेत चलो अभियान: जोगी कांग्रेस ने खेतों में चलाया हल

यह खबर भी पढ़े – जोगी की बहू ऋचा संभालेंगी रमन के गढ़ की कमान

Share.