बेलतरा में अजीत जोगी का शक्ति प्रदर्शन

1

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के मुखिया अजीत जोगी ने बेलतरा विधानसभा के प्रारंभिक गांव राजकिशोर नगर से क्षेत्र के अंतिम गांव में विजय रथ यात्रा निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। जोगी का रोड शो 32 गांवों से होकर गुजरा। रोड शो में शामिल अजीत जोगी, पार्टी के उपाध्यक्ष धर्मजीत सिंह, विधायक सियाराम कौशिक तथा बेलतरा विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी अनिल टाह का जनता ने जगह-जगह स्वागत किया।

विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए अजीत जोगी ने कहा कि 52 दिनों तक दिल्ली में मौत से संघर्ष कर आज फिर से आप लोगों के बीच आया हूं। इसमें किसी दवा ने असर नहीं किया। यह मां महामाया के आशीर्वाद और बस्तर से सरगुजा तक सभी दुआओं का असर है। उन्होंने कहा, “विजय रथ का अर्थ है कि जोगी सरकार बनते ही जनता की विजय होगी और सरकार बनते ही 5 हस्ताक्षर कर छत्तीसगढ़ियों के भविष्य को सुरक्षित किया जाएगा।“

जोगी ने अपने 5 महत्वपूर्ण घोषणाओं को जनता के बीच रखा। जिसमें 2500 रुपए समर्थन मूल्य, किसानों के कर्ज माफ, युवाओं को रोजगार, बेटियों के जन्म पर एक-एक लाख रुपए की राशि और प्रदेश में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू करने की बात कही। अपने भाषण के अंत में अजीत जोगी ने जनता से समर्थन मांगा, जोगी ने जनता से सरकार बनाने और हल छाप में बटन दबाने का संकल्प दिलाया।

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के उपाध्यक्ष धर्मजीत ने सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने भाजपा पर खनिज संपदा को लूटने का आरोप लगाया। धर्मजीत ने कहा कि सरकार स्कूलों को बंद कर उसमें शराब की दुकान चला रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ मिली हुई है। वह अपना काम करना भूल गई है।

अजीत जोगी का विजयरथ तैयार

छत्तीसगढ़ : कांग्रेस में टिकट को लेकर घमासान जारी

छत्तीसगढ़ : क्या अजीत जोगी लेंगे कांग्रेस का सहारा

Share.