अजीत जोगी का विजयरथ तैयार

1

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव नज़दीक आते जा रहे हैं।  मध्यप्रदेश और राजस्थान में मुख्यमंत्री द्वारा निकाली जा रही यात्रा के बाद अब जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी अपने विजय रथ से यात्रा पर निकलेंगे। अजीत जोगी 23 से 28 अगस्त के बीच 12 विधानसभाओं के 150 से अधिक गांव-कस्बों में रोड शो और 40 से अधिक आमसभाओं को संबोधित करेंगे।

सिद्धि विनायक में हुई पूजा-अर्चना

अजीत जोगी का विजय रथ तैयार हो गया है। मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर में पूजा कर रथ को अमित जोगी ने रायपुर के लिए रवाना किया। जोगी ने 1008 लड्डूओं का वितरण भी किया। इसके बाद दर्शन कर बस को रायपुर के लिए रवाना किया।

यहां जाएगा जोगी का रथ

जोगी का विजय रथ रायपुर ग्रामीण, धरसींवा, भाटापारा, आरंग, बलौदाबाजर, कसडोल,मस्तुरी, बिलासपुर, बेलतरा और कोटा समेत 12 विधानसभा में विजय यात्रा सड़क मार्ग से करेंगे। इस दौरान सभी बड़े कस्बें और गांव में रोड शो के साथ आमसभा भी करेंगे। साथ ही छत्तीसगढ़ की दो नदी महानी और शिवनाथ में महाआरती भी करेंगे।

मुंबई में हुआ डिजाइन

अजीत जोगी के विजय रथ को मुंबई की ईएमटी डिजाइन स्टूडियो ने 45 दिनों में तैयार किया है। इस रथ में जोगी के लिए चिकिस्ता, शयन कक्ष, बैठक कक्ष, लिफ्ट, विशेष स्टेज जैसी सुविधा है।

छत्तीसगढ़ : क्या अजीत जोगी लेंगे कांग्रेस का सहारा

अजीत जोगी निकलेंगे 45 दिनों की यात्रा पर

Share.