राजस्थान चुनाव : कांग्रेस को मिला संतों का साथ

0

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी को अब साधु-संतों का साथ मिलता दिखाई दे रहा है। श्री कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए सभी संतों द्वारा कांग्रेस का साथ देने की बात कही है। आचार्य ने कहा कि भाजपा देश के साथ साधु-संतों को धोखा देने का काम कर रही है। भाजपा ने अपने चुनावी वादों को पूरा नहीं किया। राजस्थान कांग्रेस मुख्यालय में आचार्य कृष्णम ने कहा कि संतों से मेरी चर्चा हुई है और उस चर्चा के बाद यह फैसला किया गया है कि प्रदेश के चुनाव में कांग्रेस का प्रचार किया जाएगा।

आचार्य कृष्ण ने कहा, “राजस्थान के विधानसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण हैं और इनके परिणाम भारत के भविष्य की राजनीति की दिशा तय करेंगे।“ उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में पहली बार हो रहा है, जब देश के संत भाजपा का झूठ सामने ला रहे हैं। आचार्य ने आरोप लगाया, “बीजेपी राम मंदिर निर्माण, गोवध कानून, कश्मीर में धारा 370, बेरोज़गारी, महिला सुरक्षा सहित अपने सातों चुनावी वादों को पूरा नहीं कर सकी। “

बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम और कम्प्यूटर बाबा ने मोदी सरकार एवं प्रदेश की बीजेपी सरकारों पर जमकर निशाना साधा था। संतों के मुताबिक, शिवराज ने नर्मदा आयोग के गठन का झूठा दिलासा भी दिया था। स्वयं को नर्मदा पुत्र कहने वाले मुख्यमंत्री कलयुगी पुत्र की तरह मां नर्मदा को बेच रहे हैं। आचार्य कृष्णम ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने जनता से वादाखिलाफी की है। इस बार इस सरकार को गिराना होगा और कांग्रेस को आगे लाना होगा। यदि कांग्रेस वादाखिलाफी करेगी तो पांच साल बाद उसे भी गिरा दिया जाएगा।

Share.