आप देगी युवाओं को टिकट – अलका लांबा

1

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव  नज़दीक आते ही सियासी खिचड़ी पकनी शुरू हो गई है। भाजपा, कांग्रेस और छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस ने चुनावी रणभूमि में उतरकर जनता को लुभाने का काम शुरू कर दिया है। वहीं अब दिल्ली के बाद छत्तीसगढ़ में भी अरविंद केजरीवाल की ‘आप’ ने अपनी ज़मीन तलाशना शुरू कर दी है। इस बीच ‘आप’ की प्रवक्ता अलका लांबा रायपुर पहुंची। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया।

मीडिया से मुखातिब होते हुए अलका लांबा ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता के पास अब भाजपा-कांग्रेस के अलावा एक तीसरी राष्ट्रीय पार्टी भी है। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रदेश में पूरे 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। अलका लांबा ने कहा कि पार्टी ने अपनी कुछ ही सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की है, अभी ज्यादातर सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान होना बाकी है। ऐसे में राज्य के युवा वर्ग आम आदमी पार्टी से जुड़ें| महत्वाकांक्षी युवाओं को पार्टी विधानसभा चुनाव में टिकट देगी।

उन्होंने कहा कि वे प्रदेश में कुछ सीखने आई हैं। इसके लिए वे यहां के स्कूलों और अस्पतालों में जाएंगी। यदि सीखने को मिला तो सीखेंगी। यदि ऐसा नहीं हुआ तो यहां के लोगों को दिल्ली बुलाया जाएगा और उनको दिल्ली के मोहल्लों के अस्पतालों को दिखाएंगी।

अलका लांबा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल पंद्रह सालों से प्रदेश में आ रहे हैं। यहां की जनता ने कभी उन पर ध्यान नहीं दिया। प्रदेश की जनता के पास बस एक ही ईमानदार पार्टी है और वह है आप|

बेलतरा में अजीत जोगी का शक्ति प्रदर्शन

आप पर लगा टिकट बेचने का आरोप

Share.