नुक्कड़ सभाएं करेगी आम आदमी पार्टी

1

दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ के चुनाव में फतह करने के लिए आप ने तैयारी शुरू कर दी है। आम आदमी पार्टी रमन सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने जा रही है। आप पार्टी अब सीएम रमनसिंह से 15 सालों का हिसाब मांगेगी। इसके लिए पार्टी ने अभियान प्रारम्भ करने की योजना बनाई है। 31 जुलाई को रायपुर में विजन छत्तीसगढ़ का आयोजन किया जाएगा। दिल्ली में आप सरकार के मंत्री और छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी गोपाल राय ने मीडिया से मुखातिब होते हुए जानकारी दी।

10,000 नुक्कड़ सभाएं

कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आप 10 हजार से ज्यादा नुक्कड़ सभाएं करेगी। इसके लिए 500 प्रवक्ताओं की टीम बनाई गई है, जो पूरे प्रदेश में शहर-शहर और गांव-गांव जाकर नुक्कड़ सभा करेगी। उन्होंने बताया कि 24 अगस्त को सभी अनुविभागीय अधिकारियों के कार्यालयों का घेराव किया जाएगा। वहां उनको ज्ञापन भी सौंपा जाएगा।

छत्तीसगढ़ का होगा दिल्ली जैसा विकास

गोपाल राय ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को भाजपा, कांग्रेस न जनता कांग्रेस पर विश्वास है। हम दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ का विकास करना चाहते हैं। राज्य में 11 बिंदुओं वाला घोषणा-पत्र बनाने का काम चालू हो गया है।

कौन बनेगा सीएम ?

गोपाल राय से जब पूछा गया कि आप का सीएम चेहरा कौन होगा। गोपाल राय ने सवाल से बचते हुए कहा कि सभी 90 विधानसभाओं के उम्मीदवारों की घोषणा पूरी हो जाने दीजिए। उसके बाद सीएम की भी घोषणा कर दी जाएगी।

यह खबर भी पढ़े – चुनाव करवाने में अफसरों की हुई परीक्षा

यह खबर भी पढ़े – भाजपा की नई मीडिया टीम का ऐलान

यह खबर भी पढ़े – चुनाव आयोग पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री, की ये शिकायत…?

Share.